मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के भोपाल स्थित कॉल सेंटर में करीब 27 प्रतिनिधियों के संक्रमण के चलते कॉल सेंटर बंद कर दिया गया है। ऐसे में अब उपभोक्ताओं की बिजली संबंधी शिकायतें उपाय एप, वाट्सएप चेट और फोन पर सुनी जाएंगी। इसके लिए शहर को दो जोन में बांटा गया है। इन दोनों जोन के लिए लैंडलाइन नंबर के साथ-साथ अधिकारियों के मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं। ताकि उपभोक्ताओं को परेशानी न हो।
बिजली कंपनी ने जोन-1 में शहर के पावर हाऊस एफओसी क्षेत्र में कस्बा क्षेत्र, इंदौर नाका क्षेत्र, पुराना कलेक्टोरेट क्षेत्र, मैन रोड, लुनिया मोहल्ला, आराकस मोहल्ला, पुराना बस स्टैंड आदि क्षेत्र को शामिल किया है। यहां किसी भी तरह की शिकायत के लिए दूरभाष नंबर 07562-224277 जारी किया है। इसके साथ ही यहां शहर प्रबंधक शरद महोबिया 9406913525 और सहायक प्रबंधक धनराज सिंह सूर्यवंशी के मोबाइल नंबर 9589222807 जारी किए हैं।
उपभोक्ता इन नंबरों पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही जोन-2 में नया बस स्टैंड, पल्टन एरिया, इंग्लिशपुरा, मुरली रोड, चाणक्यपुरी, हाऊसिंग बोर्ड, शीतल विहार, पूरा मंडी क्षेत्र, मंडी इंडस्ट्रियल एरिया, ग्वालटोली, भोपाल नाका, कोर्ट परिसर को शामिल किया है। इन क्षेत्र के उपभोक्ता भी दूरभाष क्रमांक 224277 पर अपनी समस्याएं दर्ज करा सकते हैं। इसके लिए प्रबंधक शिवानी गुप्ता 7987280073 और सहायक प्रबंधक विकास तिवारी के मोबाइल नंबर 9098254993 पर उपभोक्ता संपर्क कर सकते हैं। प्रबंधक श्री महोबिया ने बताया कि कोई भी उपभोक्ता अपनी शिकायत वाट्सएप चैटबोट, 0755-2551222 पर या बिजली कंपनी के उपाय एप पर भी दर्ज करके समाधान करवा सकते हैं।
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